सोनी सब पर जल्‍द आ रहा है ‘तेरा यार हूं मैं’

0

#सोनी सब पर जल्‍द ही एक नई दोस्‍ती शुरू होने वाली है, क्‍योंकि हिन्‍दी जनरल एंटरटेनमेंट का यह प्रमुख चैनल एक बिल्‍कुल नये शो ‘तेरा यार हूं मैं’ को लॉन्‍च करने के लिये तैयार है।

 

वर्चुअल लाइफ में अपने बेटे का दोस्‍त

इस शो की कहानी जयपुर के बंसल परिवार की जिंदगी पर आधारित है। यह कहानी एक पिता राजीव और बेटे ऋषभ की के बीच के रिश्‍ते पर केन्द्रित होगी। शो में राजीव की भूमिका सुदीप साहिर ने और उनके टीनेज बेटे ऋषभ का किरदार अंश सिन्‍हा ने निभाया है।

राजीव आज के जमाने से कदम से कदम मिलाकर चलने और अपने बेटे की जिंदगी का हिस्‍सा बनने के लिये उत्‍सुक है। ऐसा करने के लिये वह असली जिंदगी में और वर्चुअल लाइफ में अपने बेटे का दोस्‍त बनना चाहता है, लेकिन अपने पिता को दोस्‍त के रूप में अपनाने में अपने बेटे की झिझक और शर्मिंदगी से राजीव को झटका लगता है।

हालांकि, ऋषभ अपने पिता से प्‍यार करता है और उनकी इज्‍जत करता है, लेकिन वह उन्‍हें अपनी जिंदगी में अपने’दोस्‍त’ की जगह नहीं देना चाहता। ‘तेरा यार हूं मैं’ की प्रेरणा बदलते समय और परिवार की हर पीढ़ी पर पड़ने वाले इसके प्रभाव से ली गई है। यह शो इसकी झलक दिखायेगा कि बंसल परिवार में पीढ़ी-दर-पीढ़ी पिता-पुत्र के संबंध किस तरह बदल रहे हैं।

 

आत्‍मनिर्भर मां 

सोनी सब के इस शो में सुदीप साहिर एक जिम्‍मेदार और प्रगतिशील विचारों वाले पिता राजीव बंसल की भूमिका निभायेंगे, जो अपने बेटे ऋषण का रियल-लाइफ हीरो बनना चाहता है।

इस शो में अभिनेत्री श्‍वेता गुलाटी एक खुले विचारों वाली और आत्‍मनिर्भर मां जाह्न्‍वी बंसल के किरदार में नजर आयेंगी, जो राजीव को अपने बच्‍चों के करीब जाने के लिये तरह-तरह के तरीके बनाती है।

 

क्रिकेट के शौकीन

अंश सिन्‍हा इस शो में ऋषभ का किरदार अदा करेंगे, जोकि आज की पीढ़ी का एक एनर्जेटिक और मूडी टीनेजर है। इसके अलावा राजेन्‍द्र चावला इस शो में क्रिकेट के शौकीन दादा और जया ओझा मौज-मस्‍ती पंसद करने वाली दादी की भूमिका में नजर आयेंगी।