spot_img
HomenewsEntertainmentदूसरे ही दिन ‘बधाई हो’ ने वसूल ली अपनी लागत, कमाए इतने...

दूसरे ही दिन ‘बधाई हो’ ने वसूल ली अपनी लागत, कमाए इतने करोड़

आयुष्‍मान खुराना, सान्या मल्‍होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। अमित शर्मा की इस फिल्म ने पहले दो दिन में ही बजट राशि कमा ली है। बताया जा रहा था कि इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपए है और पहले और दूसरे दिन की कमाई मिलाकर बजट राशि वसूल हो गई है। ‘बधाई हो’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 11.67 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर ऐसी शानदार एंट्री से फिल्म के प्रोड्यूसर काफी खुश नजर आ रहे हैं। दर्शकों का यह जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स यहीं खत्म नहीं होता क्योंकि अभी वीकेंड खत्म नहीं हुआ।

बता दें कि फिल्म ‘बधाई हो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.29 करोड़ की कमाई की थी। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म 2019 की टॉप दस फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। अब देखना यह होगा कि रविवार को फिल्म अपनी धमाकेदार एंट्री को बरकरार रख पाती है या नहीं। कहा जा रहा था कि फिल्म के लिए वीकेंड पर कमाना मुश्किल हो सकता है क्योंकि मध्य प्रदेश के कई सिनेमाओं के मालिक हड़ताल पर हैं।

इस हड़ताल से काफी हद तक फिल्म की कमाई में प्रभाव पड़ने की संभावना जताई जा रही थी, पर फिलहाल फिल्म ने अच्छी कमाई कर खुद की बजट राशि निकाल ली है। बता दें कि ‘बधाई हो’ फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही इसे देखने का दर्शकों में उत्‍साह काफी देखा जा रहा था। यह फिल्म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार पर बनी हैं। अब से पहले कोई मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी या इससे जुड़े किसी विषय पर कोई फिल्म नहीं बनी थी। ऐसे विषयों को पहली बार बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी के पुट के साथ लाया गया है।