spot_img
HomenewsEntertainmentहरियाणवी-भोजपुरी गानों के बाद अब सपना इस फिल्म में आएंगी नजर

हरियाणवी-भोजपुरी गानों के बाद अब सपना इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली- हरियाणा से शुरु हुआ सपना चौधरी का सफर अब बॉलीवुड से गुजरता हुआ टॉलीवुड तक पहुंच चुका है। अपने गानों और डांस से हिट हुई सपना चौधरी अब जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस 11 में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग दिल्ली से लेकर बिहार, मुबंई तक पहुंच गए थे, इसी का असर है कि बिग बॉस 11 में रह चुकी सपना चौधरी अपनी फिल्म के साथ बॉलीवुड के फर्दे पर उतर रही हैं। दरअसल सपना चौधरी की ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म इसी साल 14 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें सपना यलो टोप में काफी खूबसूरत लग रही है।

नए अंदाज में दिखी सपना चौधरी

इस फिल्म में सपना लीड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं। सपना चौधरी ने खुद अपनी फिल्म का पोस्टर आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। यलो टॉप के साथ सपना के गाल का डिंपल उन पर काफी सूट कर रहा है। इस फिल्म में आपको सपना चौधरी के साथ एक्टर विक्रांत आनंद, अंजू जाधव और जुबैर खान भी नजर आएंगे। फिल्म की टैग लाइन भी काफी आकर्षित है।

14 दिसंबर को रिलीज होगी ये फिल्म

इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं, वहीं इसे प्रोड्यूस जोयाल डेनियल कर रहे हैं। बता दें बिग बॉस 11 में आने के बाद जैसे सपना की लोटरी निकल गई हो। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना को लगातार बॉलीवुड और टॉलीवुड से ऑफर्स आ रहे हैं। बता दें कि ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली थी, पर नए साल और दिपावली को देखते हुए इसी साल यह फिल्म रिलीज हो रही है।