वायरल हुआ करीना कपूर का स्लिंग बैग, कीमत जानकर होगी हैरानी।

0

 : बॉलीवुड की सुंदर एक्ट्रेस करीना कपूर पिछले कुछ दिनों से लंदन में अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त थी। पर अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं। बीती रात करीना वापस मुंबई आ गई हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने करीना की एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो बिना मेकअप के नजर आई थी। इस फोटो के साथ-साथ करीना का बैग भी खूब चर्चा में था।

इससे पहले करीना कुछ महीने पहले लंदन में इस बैग के साथ नजर आईं थी। वे उस दौरान वोग इंडिया का जून कवर शूट करने पहुंची थीं। पिछले कुछ हफ्तों में करीना के ब्लैक बैग ने काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं। सामने आई इस फोटो में करीना के पीछे शनैल का स्लिंग बैग कैरी है जिसकी कीमत बहुत ज्यादा है। इस बैग की कीमत लगभग 5400 डॉलर्स है जो करीब 3.69 लाख रूपए तक है। करीना अपने जबरदस्त फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी चॉइस के दिवाने तो उनके पति नवाब सैफ अली खान भी हैं। किसी इवेंट ही नहीं बल्कि वकेशन पर जाते वक्त भी करीना इस बात का बेहद ख्याल रखती हैं कि वह कुछ ऐसा पहनें जो आरामदेह तो हो ही फैशनेबल भी हो। करीना कपूर अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण हमेशा फैंस के दिलों में राज करती हैं।

बता दें कि करीना कपूर ने बतौर जज डांस इंडिया डांस 7 में एंट्री की थी, लेकिन अपनी फिल्म की शूटिंग के वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा। हालांकि आजकल करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में लगी हुई थी जोकि अब पूरी हो गई है।करीना कपूर की यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 में रिलीज हाने वाली है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड के दिग्गज इमरान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दिनेश विजन के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम को मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में भी दिखाई देनेवाली हैं।

रिपोर्ट प्रशांत मिश्रा

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-