spot_img
Homenewsइंटरव्यू में दीपिका ने बताया, हिट होने के लिए मिला था ब्रेस्ट...

इंटरव्यू में दीपिका ने बताया, हिट होने के लिए मिला था ब्रेस्ट सर्जरी का SUGGESSION,

 बाॅलीवुड के साथ-साथ हाॅलीवुड में भी फेमस दीपिका पादुकोण आज सफलता की ऊंचाइयों पर हैं। हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कुछ ऐसी बातें बताई जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दीपिका ने बताया कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए उन्हें अजीब-अजीब तरह की सलाह मिलती थी। एक्ट्रेस ने कहा – मुझे इंडस्ट्री में टिकने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी तक कराने की सलाह दी गई थी ताकि फिल्मों के ऑफर आ सके लेकिन मैंने अपने दिल की सुनी और इस तरह की सलाह को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ती रही।

 

 

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर को लेकर बहुत दिनों से चर्चा हो रही है और लगातार इन दोनों के शादी को लेकर खबरें भी सामने आई। खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं।  दीपिका बताती हैं कि अपनी जिंदगी के बड़े हिस्से में मैं एक एथलीट थी। मुझे नहीं लगता था और न ही किसी ने सोचा था कि मैं एक मॉडल बन जाऊंगी और उसके बाद एक एक्ट्रेस बन जाऊंगी। लेकिन मुझे शुरु से पता था कि मैं क्या करना चाहती हूं। मैंने 17-18 साल की उम्र में ही फैसला कर लिया था।

उस उम्र में आप बस अपने सपनों का पीछा करना चाहते हैं और घर से दूर जाना चाहते हैं। इसके अलावा अपने डेब्यू के बारे में दीपिका ने कहा- वो ड्रीम डेब्यू था। बता दें कि दीपिका ने बाॅलीवुड में एंट्री किंग खान के साथ की थी, और उनकी पहली फिल्म ओम शांति ओम बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

ये भी देखें-