कांग्रेस नेता राहुल गांधी 27 जनवरी को पंजाब दौरे पर रहेंगे

0

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर हेंडल के जरिये जानकारी दी है  कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 27 जनवरी को पंजाब का दौरा करेंगे। बता दें कि सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में पहले मत्था टेकेंगे और 117 उम्मीदवारों  के साथ भगवान वाल्मीक मंदिर जाएंगे।

सिद्धू के मुताबिक, राहुल गांधी दिल्ली से अमृतसर के लिए स्पेशल फ्लाइट से सुबह 9 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे सड़क मार्ग से हरमंदिर साहिब जाएंगे। फिर दोपहर में वह लगभग 3.30 बजे, राहुल गांधी मीठापुर क्षेत्र के व्हाइट डायमंड में एक वर्चुल रैली “पंजाब फतेह” की मेजबानी करेंगे, जिसके बाद वह दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की यात्रा मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिद्धू के बीच चुनावों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर बढ़ती असहमति की वजह से हो रही है। दरअसल सिद्धू और चन्नी के बीच चल रही खींचतान के वजह से कांग्रेस 31 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए गतिरोध पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़े-https://indiagramnews.com/news/former-union-minister-of-congress-rpn-singh-joins-bjp-questions-raised-on-thinking-of-congress/कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह बीजेपी में हुए शामिल, कांग्रेस की सोच पर उठाए सवाल