कैथल में भाजपा की अमृत काल संकल्प रैली, जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, महासचिव विनोद तावड़े ने कहा हरियाणा चौमुखी विकास से सुसज्जित है

3

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा पहुंंचे। हरियाणा के अंबाला में पन्‍ना प्रमुखों की बैठक के बाद कैथल में रैली में पहुंचे। कैथल में मंच पर सीएम मनोहर लाल ने भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा का स्‍वागत किया।

रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हरियाणा के कैथल में आना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। हरियाणा किसानों, जवानों, खिलाडि़यों, पहलवानों और संस्‍कृति की भूमि है। उन्‍होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंन्‍द्र मोदी ने राजनीति की संस्‍कृति बदल दी है। हरियाणा में अगला, पिछड़ा, छोटा, बड़ा समाज की बात सुनाई देती थी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने देश व प्रदेश में राजनीतिक संस्कृति को बदलने का कार्य किया है। विकास के दृष्टिगत समूचे देश व प्रदेश में पारदर्शी प्रणाली से व्यवस्था में बदलाव किया गया है। अब संबंधित व्यक्ति को योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा है। बिचौलिया राज को खत्म किया गया है।

हरियाणा में विकास की नई इबारत लिखी गई है। कैथल में मेडिकल कालेज बनने से गांव में बड़े अस्पताल खुल सकेंगे। स्पोर्ट्स के सेंटर बन रहे हैं 36000 करोड़ विदेशी निवेश हरियाणा में हो रहा है। जो लोग भाजपा को समर्थन दे रहे हैं, उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर धन्यवाद करता हूं। आज भाजपा अकेली लोकतांत्रिक पार्टी है जो कार्यकर्ता, गरीब, महिला, किसान , युवा के विकास के काम करती है। लालकिले से प्रधानमंत्री ने महिला सुरक्षा की बात की । इससे पहले किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की थी।

हरियाणा के कैथल में अमृत काल संकल्प रैली में हरियाणा प्रभारी और बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े भी मौजूद रहे. उन्होंने ट्वीट कर कहा की आज हरियाणा चौमुखी विकास से सुसज्जित है। जहाँ सभी अन्य पार्टियां वंशवाद में बंध कर अपने परिवार की चिंता में मगन हैं वहीं भाजपा आम जनता के विकास को लेकर चिंता करती है। हरियाणा की जनता से अपील है कि विकास और प्रगति के लिए भाजपा को अपना अमूल्य समर्थन देकर मजबूत करते रहिए।

हरियाणा के कैथल में अमृत काल संकल्प रैली को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी ने हरियाणा की जनता को चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी की डबल इंजन सरकार चुनने के सही निर्णय पर बधाई दी।

इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पार्टी प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, कुरुक्षेत्र लोकसभा से सांसद नायब सैनी, खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह सहित जिले से पार्टी के सभी विधायक मौजूद रहें।