भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे देहरादून, 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी तैयारियों की करंगे समीक्षा

0

उत्तराखंड: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को देहरादून पहुंचे। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी की मन की बात सुनने के बाद मैराथन बैठकों का दौर शुरू हो गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले देहरादून में वह गढ़वाल की 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनाव रणनीति को अंतिम रूप देने के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। वह उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 की तैयारियों का जायजा लेंगे।विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से उनका यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

जेपी नड्डा आज सुबह 10 बजे दिल्ली से देहरादून के लिए रवाना हुए। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी उनका स्वागत स्वागत किया।

पौड़ी, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग व चमोली के जिला प्रभारी, विस क्षेत्र प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्त्ताओं की बैठक चल रही है। बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश सह चुनाव प्रभारी सरदार आरपी सिंह भी मौजूद हैं। नड्डा पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव में जीत का मंत्र भी देंगे। वहीं, सीएम धामी ने कहा कि उनका उत्तराखंड आगमन हमेशा ही पार्टी कार्यकर्त्ताओं के लिए प्रेरणादाई रहता है।