सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के बाद वरुण संग फिल्म करेंगी सारा अली खान

1

सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के बाद सारा वरुण धवन के साथ फिल्म साइन कर सकती हैं। सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ को रिलीज होने में अभी समय है। इसके अलावा सारा ने डेब्यू से पहले ही उन्होंने दूसरी फिल्म सिंबा की शूटिंग शुरू कर दी है।


अब चर्चा है कि वो वरुण धवन के साथ एक मूवी में काम कर सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ”सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल सकती है। वरुण के भाई रोहित धवन अपने पहले प्रोडक्शन में मूवी बनाने जा रहे हैं। जिसे डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है। अगले साल फरवरी तक शूटिंग शुरू हो सकती है। ”बता दें, धवन फैमिली अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रहे हैं। सूत्रो के अनुसार, ”प्रोडक्शन हाउस के हेड डेविड धवन होंगे। इस बैनर की पहली फिल्म कमर्शियल एक्शन-कॉमेडी होगी। इसमें हीरो के तौर पर वरुण धवन को लिया जाएगा।

” वहीं सारा अली खान के फिल्मी करियर की बात करें तो वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से डेब्यू करेंगी. फिर रणवीर सिंह संग सिंबा में दिखेंगी। वहीं वरुण धवन की रिलीज होने वाली है। इसमें उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। वरुण की कलंक, रणभूमि भी लाइन में हैं। आपको बता दे कि सारा एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

 यह भी देखें-