चौथे चरण के बाद विपक्ष की हार का दोहरा शतक बनेगा, भाजपा पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी-उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

0

यूपी में आज चौथे चरण का मतदान। इस चरण में कई अहम सीटें हैं जैसे उन्नाव, लखीमपुर, लखनऊ समेत कई जिले शामिल हैं। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में 9 जिलों की 59 विधानसभा सीटें शामिल हैं। यहां सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। इस चरण में कुल 2.12 करोड़ मतदाता 624 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इस चरण में पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा और फतेहपुर जिलों की विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान किया। दिनेश शर्मा ने कहा, प्रथम चरण के साथ BJP की विजय यात्रा की गति और तेज़ी के साथ बढ़ने लगी है, चौथे चरण के बाद विपक्ष की हार का दोहरा शतक बनेगा। भाजपा पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी।

रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने लखनऊ के एक मतदान केंद्र में मतदान किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से वोट देने की अपील की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज वोटिंग का चौथा दौर है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें। लखनऊ समेत कुल 59 सीटों पर सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना मताधिकार का प्रयोग करें और ‘नए उत्तर प्रदेश’ के निर्माण में सहभागी बनें। पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं से विशेष आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मज़बूत करने आगे आयें।