पीएम मोदी से मुलाकात के बाद MP सीएम शिवराज सिंह ने कहा- वह मैन ऑफ आइडियाज हैं, उनका मार्गदर्शन हमें मिलता है

4
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 45 मिनट चली मुलाकात में उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और मध्य प्रदेश सरकार की सुशासन संबंधी पहलों पर बात की और जाना कि कैसे उनकी परिवर्तनकारी योजनाएं लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रही हैं।
उन्होंने मोदी से आग्रह किया कि मध्य प्रदेश में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन किया जाए। इसे स्वीकार कर लिया गया है। 9 जनवरी को इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का आयोजन होगा। इससे पहले 7 और 8 जनवरी को ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का आयोजन होगा।
प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद चौहान ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश में चल रहे विकास के कामों और जनकल्याणकारी कामों की जानकारी प्रधानमंत्री को दी। वह मैन ऑफ आइडियाज हैं। उनका मार्गदर्शन हमें मिलता रहता है। उनके सुझावों को हम क्रियान्वित करने जा रहे हैं। मुख्य रूप से जो चीजें तय हुई हैं, वह यह है कि पहले हम 4 से 6 नवंबर के बीच इन्वेस्टर समिट करने वाले थे। अब हम इसे जनवरी में आयोजित करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और मध्य प्रदेश सरकार की सुशासन संबंधी पहलों पर बात की और जाना कि कैसे उनकी परिवर्तनकारी योजनाएं लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रही हैं।
अपने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा -“मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से भेंट हुई। उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार की सुशासन संबंधी पहलों पर चर्चा की और बताया कि कैसे उनकी परिवर्तनकारी योजनाएं लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रही हैं।

https://twitter.com/narendramodi/status/1517769222608281602?s=20&t=nmTvqPHHTNAi_rBei2mi3Q