मध्य प्रदेश में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस समेत अप-डाउन की आठ ट्रेनें की गई रद्द, रेलवे ने इन 8 ट्रेनों को 10 दिन से लेकर 1 माह तक के लिए कैंसिल

0

भोपाल। आपको बता दिया जाए कि छत्तीसगढ़ में 23 ट्रेनों के रद्द किए जाने के बाद अब मध्य प्रदेश में भी कई ट्रेनों को कैंसिल किया गया है। मध्य प्रदेश में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस समेत अप-डाउन की आठ ट्रेनें रद्द की गई हैं। रेलवे ने इन 8 ट्रेनों को 10 दिन से लेकर 1 माह तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है।

ये सभी ट्रेनें भोपाल और रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से होकर गुजरती थीं। बताया जाता है कि दक्षिण पूर्व मध्य जोन के रेल मंडलों में ट्रैक मेंटनेंस के चलते ऐसा किया गया है। वहीं ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले यात्रियों को उनके खाते किराया ट्रांसफर किया जाएगा। इसके अलावा ऑफलाइन टिकट लेने वालों को काउंटर से टिकट की राशि वापस की जाएगी।

जानकारी दे दिया जाए कि दो दिन पूर्व छत्तीसगढ़ में भी एक महीने के लिए 23 ट्रेनों को रद्द किया गया है। गर्मी की छुट्टी में ट्रेनों के रद्द किए जाने से यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। जो लोग गर्मी की छुट्टी में घूमने का प्लान बनाए हुए थे। उनके सपनों पर पानी फिर गया है।