रघूपति राघव राजा राम, NMACC के लॉन्च इवेंट पर नीता अंबानी की गरिमामयी प्रस्तुति

    3

    Nita Mukesh Ambani Cultural Centre कार्यक्रम में नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने जीता Audiences का दिल

    मुंबई- नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के शानदार उद्घाटन समारोह की तस्वीरें और वीडियो आजकल काफी चर्चा में है। उद्घाटन समारोह में NMACC की संस्थापक नीता अंबानी का भारतीय पारंपरिक भजन “रघुपति राघव राजा राम” पर किया गया नृत्य भी सोशल प्लेटफॉर्मस पर काफी चर्चा बटोर रहा है। देश-विदेश के बहुत सारे यूजर और प्रतिष्ठित लोगों ने इस वीडियो को अपने-अपने हैंडलों से पोस्ट कर नीता अंबानी की तारीफ की हैं। नीता अंबानी के इस गरिमामयी प्रस्तुति पर देश के लोगों ने खुशी जाहिर की है।

    बता दें कि इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी और अपने बेटे आदित्य ठाकरे के साथ पहुंचे थे। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार सलमान खान, शाहरूख खान, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में पहुंची। साथ ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, युवराज सिंह, सोनम कपूर, नीतू कपूर, गौरी खान भी कार्यक्रम में शरीक हुए तो वहीं उद्योगपति आनंद महिंद्रा और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ समारोह में शिरकत करने पहुंचे।

    NMACC के लॉन्च कार्यक्रम में नीता अंबानी द्वारा किया गया खूबसूरत डांस लगातार सोशल मीडिया पर सूर्खियां बंटोर रहा है। साथ ही इस इवेंट में Tom Holland, Actress Zendaya, Giga Hadid के साथ-साथ कई विदेशी स्टार्स भी पहुंचे थे।