नई संसद का विरोध करने वालों की कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने ली चुटकी, बोले- ‘धर्म ‘दण्ड’ स्थापित हो गया. देवता ‘पुष्प’ बरसाने लगे और ‘गधे’…

6

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारत को नया संसद भवन समर्पित किया और धूमधाम से नई संसद का उद्घाटन किया गया है. हालांकि, विपक्षी नेता लगातार इस बात का विरोध कर रहे हैं कि उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों नहीं बल्कि राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए था. विपक्षी दल लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर जुबानी हमले कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का एक ऐसा बयान आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. प्रमोद कृष्ण ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट में लिखा, ‘धर्म ‘दण्ड’ स्थापित हो गया. देवता ‘पुष्प’ बरसाने लगे और ‘गधे’ चिल्लाने लगे. #myparilamentmypride.’ 

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी द्वारा संसद भवन के उद्घाटन करने का समर्थन किया था. दरअसल, जब विपक्ष के तमाम लोग राष्ट्रपति से संसद भवन का उद्घाटन कराने की मांग पर अड़े थे, तब प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि संसद भवन का उद्घाटन भारत के प्रधानमंत्री नहीं करेंगे तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री करेंगे? वहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि भारत की संसद देश की धरोहर है, बीजेपी की नहीं… देश की संसद का उद्घाटन हिन्दुस्तान का पीएम नहीं करेगा, तो कौन करेगा?

ReadAlso;केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं- CM मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री एवं देशवासियों को दी बधाई!

प्रमोद कृष्णम ने विरोधियों से की थी ये अपील 

इतना ही नहीं, प्रमोद कृष्णम ने विपक्षी दलों से अपील की थी कि संसद उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार करने के अपने फैसले पर दोबारा विचार करें. नरेंद्र मोदी का विरोध कर सकते हैं, लेकिन देश का विरोध करना ठीक नहीं. संसद पूरे भारत की है, किसी विशेष दल की नहीं है. देश की संसद को बीजेपी की समझा जाना गलत है.