स्कूल जहां मां सरस्वती विराजती हैं, वहां से सामने आया ये मामला आपको चौंका देगा

5

यूपी के बिलासपुर से सामने आया ये मामला आपको शर्मिंदा होने के लिए मजबूर कर देगा

लखनऊ- भारत में स्कूलों को विद्या की देवी मां सरस्वती जी का दूसरा मंदिर माना जाता है. स्कूलों को बच्चों के लिए भी उनका दूसरा घर माना जाता है जहां उन्में अच्छे-बुरे की सोच विकसित होती है, पर अगर किसी स्कूल में ही अच्छे बुरे की सारी हदें पाद हो जाएं तो. जी हां, हम आज आपको एक ऐसे ही मामले से रुबरु कराने वाले हैं जिसे पढ़कर आप भी शर्मिदा हो जाएंगें. ये मामला है यूपी के रामपुर का जहां एक स्कूल के प्रधानाचार्य (Principal) ही सही-गलत, पाप-पुण्य में फर्क सब भुल बैठा और उसने स्कूल में शिक्षिकाओं के साथ दुव्यवहार किया. मामला बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के मानपुर ओझा की कृष्णानगर कॉलोनी का है.

पीडिता शिक्षिका का कहना है कि पांच साल पहले उसकी इस स्कूल में पोस्टिंग हुई थी और ये प्रधानाध्यापक हरिराम दिवाकर शुरुवात से ही उसके साथ दुव्यवहार कर रहा था और विरोध करने पर स्कूल के बच्चों के द्वारा उस पर जातिवादी कमेंट्स करवाकर उसे मानसिक तौर पर परेशान करने लगा.

ऑपरेशन मेघदूत में भारतीय वायुसेना, 40 साल पहले सियाचिन में पाकिस्तान को भारतीय सेना ने चटाई थी धूल…..

मामले की सूचना जैसे ही ग्रामीणों और पीड़िता के परिजनों को मिली तो उन्होंने स्कूल में आकर प्रदर्शन शुरु कर दिया. फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और आरोपी हरिराम दिवाकर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है.