सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का खुलासा, ड्रग्स के आदी थे दिवंगत अभिनेता

0

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई करीब दो हफ्ते से जांच कर रही है। मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ हुई। जानकारी के मुताबिक श्रुति ने ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने जब श्रुति मोदी से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने कई बातें स्वीकार कीं। सीबीआई की जांच में ड्रग्स एक बड़ा एंगल है।

सूत्रों के मुताबिक, जब ड्रग्स के बारे में श्रुति मोदी से सवाल पूछे गए तो उन्होंने कबूल किया कि ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का हिस्सा था और वो इसके आदी थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति मोदी ने खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती और उनके कर्मचारियों ने ये किया। वो यह सब करने के लिए मजबूर हो रही थीं।

पिठानी सीबीआई से झूठ बोल रहा  है: सुशांत का परिवार

वहीं सुशांत के सीए रजत मेवाती ने सीबीआई के साथ एक घटना साझा की जिसने श्रुति मोदी को भी परेशानी में डाल दिया था।

मार्च 2020 में सुशांत ने श्रुति मोदी से सभी बैंक स्टेटमेंट के बारे में पूछा खासकर जिन्हें रिया चक्रवर्ती खर्च कर रही थीं।

रजत मेवाती ने सुशांत को सभी स्टेंटमेंट दिए। उस वक्त श्रुति मोदी ने रिया को फोन करके जानकारी दी और रिया चक्रवर्ती से जल्दी वहां पहुंचकर मामला सुलझाने के लिए कहा।

आपको बता दें कि श्रुति मोदी, रजत मेवाती के अलावा सीबीआई ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ की है।

ऋतिक के साथ अपने रिश्ते पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं कंगना रनौत

सुशांत की बहनों का बयान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मुंबई पुलिस के सामने उनकी तीन बहनों प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह ने बयान दर्ज कराया था।

सुशांत की बहनों ने माना कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे।

मुंबई में रह रहीं उनकी बहन मीतू सिंह अपने भाई से मिलने उनके घर भी पहुंची थीं।