कांग्रेस को लगा झटका, कांग्रेस कमेटी के वाइस प्रेसिडेंट प्रमोद माधवार ने दिया इस्तीफा

0

एजेंसी:-कर्नाटक सरकार में पूर्व मंत्री और कर्नाटक स्टेट कांग्रेस कमेटी के वाइस प्रेसिडेंट प्रमोद माधवार ने शनिवार को ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार को अपना इस्तीफा तक सौंप दिया है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय ईकाई में चल रही खींचतान का असर राज्य स्तर पर भी साफ -साफ ही दिखाई दे रहा है। शनिवार को कर्नाटक के पूर्व मंत्री और विधायक प्रमोद माधवराज ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार को अपना इस्तीफा तक सौंप दिया है। प्रमोद माधवराज ने अपने इस्तीफे की चिट्ठी में राज्य में कमजोर पड़ रही कांग्रेस और पार्टी संगठन की खामियों का भी सिलसिलेवार तरीके से जिक्र तक किया है।

प्रमोद माधवराज ने ये लिखा है कि- पार्टी ने मुझे कर्नाटक स्टेट कांग्रेस कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया है इसके लिए में पार्टी का बहुत ही शुक्रगुजार हूं। आप और पार्टी दोनों संगठन में मेरे योगदान के बारे में भली-भांति ही जानते हैं। मैने पार्टी की तन,मन, धन से सेवा की है और पार्टी ने भी मेरे काम और मेरी भावना को देखते हुए ही मुझे कई पदों से भी नवाजा है। मैने पार्टी में रहकर पूरी ही मेहनत और ईमानदारी के साथ में काम को किया है।