क्यों शॉर्ट्स पहनने से कतराते है किंग खान

0

किंग खान की फिल्म जीरो 21 द‍िसंबर को पर्दे पर र‍िलीज होने जा रही है। आपको बता दें, कि इस फिल्म में शाहरुख खान बउआ स‍िंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये किरदार है बौने शख्स का, ज‍िसकी ज‍िंदगी के उतार-चढ़ाव को फिल्म में द‍िखाया जाएगा।

हाल ही एक इंटरव्यू मे शाहरुख खान इस किरदार के बारे में शाहरुख खान ने कहा, “बउआ ब‍िंदास है, वो बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर भी घूमता है, लेकिन मैं ऐसा करने में संकोची हूं”

शाहरुख खान ने फिल्म में बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर कई सीन द‍िए हैं ऐसा करना किंग खान के लिए आसान नहीं है। इस पर शाहरुख ने बताया, “मैं र‍ियल लाइफ में बहुत शर्मीला हूं और हम सब में कहीं न कहीं किसी चीज को लेकर शर्म होती है। मैं भी अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हूं। लेकिन जब बात आती है फिल्म के किरदार की तो वहां आप खुद को भूलकर अपने किरदार को जीते हैं। वहां ये याद नहीं रखना होता कि मैं क्या हूं”

बता दें किंग खान इस फिल्म में पहली एक बार बौने इंसान का रोल करते नजर आने जा रहे हैं। फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद किंग खान और अनुष्का शर्मा की अदाकारी की हर तरफ चर्चा है, लेकिन इस फिल्म में कटरीना कैफ की अदाओं का ग्लैमर भी है। फिल्म को 21 द‍िसंबर को र‍िलीज किया जा रहा है। ऐसे में क्र‍िसमस के मौके पर किंग खान फैंस के लिए ट्रीट साब‍ित हो सकती है।