जैसलमेर में दर्दनाक हादसा, चलती बस में करंट लगने से 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

0

राजस्थान के जैसलमेर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक चलती बस में करंट आने से 3 लोगों की जान चली गई. बता दें कि बस में सवार 8 यात्री बुरी तरह झुलस गए। बस में बैठे यात्री नवरात्रि पर देवी मां के दर्शन के लिए जा रहे थे। बस में जगह भर जाने के बाद कुछ लोग छत पर भी बैठे थे। यही लोग बिजली के तार के संपर्क में आ गए। तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर हैं। घटना में मरने वाले दो युवक तो राणाराम मेघवाल और नारायणराम मेघवाल सगे भाई हैं। जैसलमेर के SP के मुताबिक, “जब बस गुजऱ रही थी तो उस वक्त सड़क पर झूल रहा बिजली का तार बस से छू गया।”

बस की छत पर बैठे लोगों को करंट लगने से 3 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। डॉ वी.के. शर्मा ने बताया, 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर था, उसे जोधपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। 4 अन्य मरीजों को चिकित्सालय में रखा गया है।

सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जैसलमेर के जवाहिर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. पांच गंभीर घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. बाद में कलेक्टर प्रतिभा सिंह, पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत और विधायक रूपाराम धनदेव भी अस्पताल पहुंचे और हताहतों के हालचाल पूछे।