TMC विधायक की खुली धमकी, भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे, भाजपा ने जारी किया वीडियो

0

टीएमसी नेता और विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने विवादित बयान दिया है। उनकी तरफ से बीजेपी समर्थकों को खुली धमकी दी गई है। वोट ना करने की बात कही जा रही है।

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा के मामले बढ़ते नहर आ रहे हैं। बीरभूम हिंसा की वजह से गरमाई वहां की राजनीति में विवादित बयानों ने भी अब आग में घी डालने का काम किया है। इसी कड़ी में पश्चिम बर्धमान जिले के पांडवेश्वर से तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकसभा सीट व चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर टीएमसी द्वारा भाजपा समर्थकों को धमकाने का मामला सामने आया है।

वही भाजपा के सह बंगाल प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी कर तृणमूल विधायक नरेन चक्रवर्ती पर पार्टी के समर्थकों को धमकाने का आरोप लगाया है। मालवीय ने कहा कि चक्रवर्ती भाजपा के समर्थकों को धमकाया कि यदि उन्होंने उसे वोट दिया चुनाव बाद अंजाम भोगना पड़ेगा।

भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख मालवीय ने इस मामले में चुनाव आयोग से भी संज्ञान लेने का आग्रह किया है। मालवीय ने टीएमसी प्रमुख व बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि वह ऐसे विधायकों को संरक्षण दे रही हैं।

वीडियो में एमएलए नरेन चक्रवर्ती भाजपा समर्थकों से कह रहे हैं कि वे उसे वोट न दें, वरना चुनाव के बाद देख लेंगे। वह यह भी कहते हैं कि यदि उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया तो वे राज्य में रह सकेंगे और काम-धंधा कर सकेंगे, टीएमसी उनका समर्थन करेगी।

वीडियो जारी करते हुए मालवीय ने कहा, टीएमसी के पांडवेश्वर (आसनसोल) विधायक नरेन चक्रवती भाजपा समर्थकों व वोटरों को खुलेआम धमका रहे हैं। वह उनसे कह रहे हैं कि वे वोट न दें न समर्थन करें और यदि भाजपा को वोट दिया तो अंजाम भोगने को तैयार रहें। ऐसे अपराधियों को जेल में होना चाहिए, लेकिन सीएम ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण दे रही हैं। चुनाव आयोग को इस पर अवश्य संज्ञान लेना चाहिए।