इंग्लैंड के इस पूर्व महान क्रिकेटर ने विराट कोहली को कही ये बड़ी बात

2

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भले ही अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत विपक्षी टीम को दबाव बनाए हुए हो, लेकिन एक कप्तान के तौर पर डीआरएस (डिसीजन रिव्‍यू सिस्‍टम) को लेकर उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है।

‘डीआरएस’ को लेकर कोहली के इस खराब प्रदर्शन पर इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने विराट कोहली तंज कसा है। माइकल वॉन ने एक ट्वीट करके विराट को दुनिया का सबसे खराब रिव्‍यू लेने वाला (Reviewer)करार दिया है।

 

वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘विराट दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज है, लेकिन वे दुनिया के सबसे खराब रिव्‍यू लेने वाले (Reviewer)हैं। गौरतलब है कि कप्‍तान के रूप में विराट कोहली ने इंग्‍लैंड की दूसरी पारी के दौरान दो बार रिव्‍यू लिया था और यह दोनों ही भारतीय टीम के खिलाफ गए थे। इस कारण टीम इंडिया को पांचवें टेस्‍ट की दूसरी पारी में अपने दोनों रिव्‍यू गंवाने पड़े।

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने रिव्यू की वजह से कोहली पर निशाना साधा है। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर भी कोहली द्वारा पहली पारी में लिए गए रिव्यू पर सवाल उठा चुके हैं। गौरतलब है कि पहली पारी में कोहली ने कुक और मोइन अली के खिलाफ रिव्यू लिया था और दोनों रिव्यू बेकार गए थे।