फिल्म ‘धड़क’ के अभिनेता ईशान खट्टर को हुई ये खतरनाक बीमारी

0

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद फिल्म धड़क में अपनी दमदार एक्टिंग जलवा बिखेर चुके ईशान खट्टर इल दिनों चिकन पॉक्स से पीड़ित है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी। इसके साथ ही ईशान ने लिखा-उन लोगों के लिए जो पूछ रहे थे। सॉरी, मैं दूर हो गया हूं…मैं चिकन पॉक्स से उभर रहा हूं।

दरअसल ईशान इन दिनों चिकन पॉक्स से पीड़ित हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो शेयर किया और साथ ही कैप्शन लिखा-उन लोगों के लिए जो पूछ रहे थे। सॉरी, मैं दूर हो गया हूं, मैं चिकन पॉक्स से उभर रहा हूं।’

हमेशा अपनी फिटनेस के लिए सजग रहने वाले ईशान बीते दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। ईशान को मुंबई की सड़कों पर साईकिल पर राइड करते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने हेडफोन लगाए हुए थे। ईशान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था, ‘इस फोटो पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद, लेकिन ये एक फोन कॉल था। इसके साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मोटरबाइक पर सवार होकर सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है।’

बता दें कि हाल ही में वह अपने भाई शाहिद कपूर के साथ कॉफी विद करण में नजर आए। जहां करण ने शाहिद के साथ मिलकर जाह्नवी को लेकर ईशान की काफी टांग खींची। करण ने उनसे पूछा कि वो जाह्नवी का नंबर किस नाम से अपने मोबाइल में सेव रखते हैं जिसका जवाब काफी सरप्राइजिंग था। ईशान ने करण को जवाब देते हुए कहा- आर दोस पोटेटोस’ यानी ‘क्या वो आलू हैं?

ईशान का ये जवाब सुनकर करण और उनके भाई शाहिद भी हैरान रह गए। ईशान ने बताया कि ये नाम जाह्नवी का ही दिया हुआ है। जिसके बाद वो हंसने लगते हैं। फिलहाल ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

9