spot_img
Homenewsतनुश्री दत्‍ता का सलमान खान पर बयान, कहा-भगवान हैं क्या...

तनुश्री दत्‍ता का सलमान खान पर बयान, कहा-भगवान हैं क्या…

 तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। इंडस्‍ट्री के कई लोग जहां तनुश्री दत्‍ता को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग इसे पब्लिसिटी स्‍टंट बताते हुए बिग बॉस के घर जाने की कोशिश करार दे रहे हैं।अब तनुश्री दत्‍ता ने ऐसे चुभने वाले सवालों का करारा जवाब दिया है।

तनुश्री के इस खुलासे को लेकर दूसरी बात भी सामने आई थी, कि वह अपनी बहन के साथ जल्द ही सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में नजर आने वाली हैं और इसके लिए तुनश्री सुर्खियों में आने के लिए ऐसा कर रही है।

उन्‍होंने एक चैनल को दिए गए इंटरव्‍यू में कहा,’ ये एक तरह से मुझे नीचे गिराने की कोशिश है कि मैं बिग बॉस के घर का हिस्‍सा बनने के लिए ऐसा कर रही हूं। क्‍या आपको लगता है यह एक महान आकांक्षा है ? मुझे ऐसा नहीं लगता।’ उन्‍होंने आगे कहा,’ आपको लगता है कि सलमान खान भगवान है और बिग बॉस स्‍वर्ग है। मुझे ऐसा नहीं लगता।’ दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि तनुश्री दत्‍ता बिग बॉस में एंट्री कर सकती हैं।

तनुश्री ने आगे कहा था, ‘नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बदतमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की। इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है। वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है।

मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो।’ चैनल के इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा, ‘हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर महिलाओं के साथ कैसे अभद्रता का व्‍यवहार करता है। इंडस्ट्री का हर शख्‍स इसके पीछे की कहानी जानता है कि उसने एक्‍ट्रेसस को मारा है, उनका उत्‍पीड़न किया है। महिलाओं के प्रति उसका व्‍यवहार हमेशा से ही काफी क्रूर रहा है लेकिन कभी किसी मीडिया ने इसके बारे में नहीं दिखाया।’