spot_img
Homenewsशाहिद-मीरा के बेटे जैन कपूर की पहली तस्वीर आई सामने, मीडिया पर...

शाहिद-मीरा के बेटे जैन कपूर की पहली तस्वीर आई सामने, मीडिया पर हुई वायरल…

बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा के बाद हाल में बेटे जैन कपूर के पैरंट्स बने थे। पिछले काफी समय से शाहिद के फैन्स उनके बेटे की तस्वीर देखना चाहते हैं।

अभी तक शाहिद और मीरा ने अपने बेटे की तस्वीरें दुनिया से छिपी रही थीं लेकिन अब जैन की पहली तस्वीर सामने आई है। मीरा ने शुक्रवार रात अपने बेटे की तस्वीर को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जेन की तस्वीरें पहले भी सामने आईं थी लेकिन उन तस्वीरों में जैन सिर्फ कपड़ों में लिपटे नजर आए थे। यह पहला मौका है जब ऑफिशियली उनकी तस्वीर को शेयर किया गया है।

इस तस्वीर में जेन काफी क्यूट लग रहे हैं, उनकी तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन दिया है, ‘हैल्लो वर्ल्ड’। जाहिर सी बात है ये अपने परिवार के अलावा जैन की दुनिया से पहली मुलाकात है।

जै़न की ये मोहक फोटो दर्शकों का दिल जीत रही है। फोटो वायरल हो चुकी है। बता दें कि मीरा ने जैन को इसी साल 5 सितंबर को जन्म दिया है। जै़न 2 महीने के हो चुके हैं।शाहिद-मीरा के प्रशंसकों के लिए ये तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि ये जैन की पहली तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसके अलावा कुछ दिन पहले मीरा ने दिवाली पर भी कई सारी फैमिली फोटो शेयर कीं।

इस मौके पर मीरा ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें उनकी सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस  नीलिमा अजीम और देवर ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस परिवार ने त्यौहार का दिल खोल कर मजा लिया है। 

बता दें, शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी। अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ। इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी।

5 सितंबर को मीरा ने बेटे जै़न को जन्म दिया। पहली बेटी मीशा का नाम भी शाहिद-मीरा से जोड़कर रखा गया था, जो काफी यूनीक था और अब अपने बेटे का नाम भी अनोखा रखा है। ज़ैन एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ ‘ब्यूटी’ (सुंदर) होता है। इसे प्रोनाउंस करने के लिए ZAYN भी बोला जाता है।

मीरा ने पूरे परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर बता दिया है कि अब लोगों को मीशा और जेन की मस्ती भरी तस्वीरें जल्दी जल्दी देखने मिलने वाली हैं। देखते हैं पॉपुलरिटी के मामले में जेन अपनी बहन को पीछे छोड़ पाते हैं या नहीं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-