spot_img
Homenewsजसलीन की बढ़ी इस कंटेस्टेंट से नजदीकियां, सीक्रेट रूम से देखते रह...

जसलीन की बढ़ी इस कंटेस्टेंट से नजदीकियां, सीक्रेट रूम से देखते रह गए अनूप जलोटा

: बिग बॉस 12 में आए दिन नौंक झौंक देखने को मिलती रहती है। लेकिन रविवार के एपिसोड में घर के अदंर आई भारती सिंह ने सभी के साथ खूब मौज मस्ती की और मजाक का सिलसिला चलता रहा। भारती को देख कर सभी घरवाले खुश हो जाते हैं। भारती श्रीसंत को किस करते हुए कहती हैं कि वह बढ़िया गेम खेल रहे हैं।

इसके बाद वह शिवाशीष, उर्वशी और दीपक को लेकर मजाक करती हैं। इस दौरान भारती जसलीन की खिंचाई करने से पीछे नहीं हटतीं और पूछती हैं कि उन्होंने अनूप जलोटा के लिए अपने मेकअप और कपड़े की कुरबानी क्यों नहीं दी।

लेकिन बाद में सलमान खान ने अनूप जलोटा के घर से बेघर होने की बात कही। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि अनूप बाहर नहीं हो रहे हैं। बल्कि वे सीक्रेट रूम में सुरक्षित रहेंगे और घर के सभी सदस्यों पर नजर रखेंगे। हालांकि जलोटा के घर से निकलने के बाद कई सदस्यों को दुख भी हुआ।

जसलीन मथारू (जो कि अनूप जलोटा की प्रेमिका हैं) घर के भीतर अनूप जलोटा को मिस करती नजर आईं। इससे पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जलोटा का घर में सफर फिक्स है। रविवार के एपिसोड में जसलीन के बाद भारती सिंह भी अनूप जलोटा के साथ डांस करती हैं। जिसे देखकर घरवालों की हंसी नहीं रुकती। भारती का रोमांस सलमान खान के साथ भी नजर आया।

जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां को देखकर अब अनूप क्या करेंगे ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।