spot_img
Homenewsसंजू: बेटे और पिता की अनोखी नाट्यमय कहानी

संजू: बेटे और पिता की अनोखी नाट्यमय कहानी

। राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म “संजू” एक रोलरकोस्टर राइड की तरह होगी जो जीवन के हर उतार चढ़ाव से भरपूर होगी। फ़िल्म के किसी सीन में आपको हंसी आएगी तो किसी सीन को देख कर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगें।


फ़िल्म में ऐसा ही एक भावनात्मक रिश्ता संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर और उनके पिता सुनील दत्त के रूप में परेश रावल के बीच देखने मिलेगा। संजय दत्त के रोचक जीवन पर आधारित फ़िल्म “संजू” में एक पिता के बलिदान की कहानी बताई जाएगी। किस तरह सुनील दत्त ने मुसीबत की घड़ी में अपने बेटे का साथ दिया और उसे हिम्मत दी, यह सब इस फ़िल्म में देखने मिलेगा। संजू में बाप और बेटे की अनोखी नाट्यमय कहानी से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा।

हाल ही, रिलीज हुई परेश रावल के लुक पोस्टर में, रणबीर कपूर भावनात्मक रूप से कमज़ोर नज़र आ रहे थे तो वही परेश रावल के चेहरे पर भी चिंता साफ़ दिखाई दे रही थी और इसी पोस्टर से फ़िल्म में दिखाई देने वाले इनके रिश्ते का साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी “संजू” के विभिन्न पोस्टर और ट्रेलर के जरिये अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे है जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दें पर देखने के लिए उत्सुक है। इसके साथ ही, फ़िल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वहीं विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।