spot_img
Homenewsजब दीपिका ने पड़ोसियों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ!

जब दीपिका ने पड़ोसियों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ!

। बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है। वह सिर्फ फ़िल्मो में ही बहादुर नहीं है बल्कि असल जिंदगी में भी साहसी और बहादुर हैं, जिसका नमूना हाल ही में देखने मिला।

दरअसल, हाल ही में 13 जून को मुबंई स्थित वर्ली इलाके में दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में आग लग गयी थी और एक बड़ा हादसा टल गया। दीपिका उस वक़्त घर में मौजूद नहीं थी और यह आग दीपिका के ऊपर वाले फ्लोर पर लगी थीं। बता दें, अभिनेत्री बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर रहती हैं और 30वें माले पर उनका ऑफिस है। इस मुसीबत की घड़ी में दीपिका ने हिम्मत और साहस के साथ काम लिया और अपनी परवहा ना करते हुए दमकल कर्मियों के साथ सीढ़ियों के रास्ते से अपने बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की सुरक्षा की खेरख़बर ली और सबका हौसला अफ़जाया किया।

शार्ट सर्किट के कारण सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी बिल्डिंग को खाली करवाया गया। आग के कारण वहाँ बिजली भी गुल हो गई थी और चारों तरफ़ सिर्फ पानी ही पानी था। इतनी मुश्किलभरी स्थिति में भी दीपिका का हौसला बुलंद था और वह इस हादसे से घबराए लोगों का भी हौसला बढ़ाया। ऐसे वक़्त पर आम तौर पर इंसान अपनी सूझबूझ खो देता है लेकिन दीपिका ने खुद शांति रखते हुए दिमाग से काम लिया और सिर्फ़ खुद की परवाह नहीं कि बल्कि अपने आस पड़ोस के लोगो की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान दिया।

इस हादसे में सभी की जान बचाने वाले दमकल कर्मियों का दीपिका ने तह दिल से शुक्रिया अदा किया!