उत्तराखंड में भर्ती घोटालों को लेकर BJP प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा, प्रदेश में भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

0

उत्तराखंड में भर्ती घोटालों को लेकर गरमाई सियासत में रोजाना कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है, एक तरफ जहां भर्ती घोटालों को लेकर लगातार गिरफ्तारियां हो रही है तो वहीं दूसरी ओर राजनेताओं के बड़े-बड़े बयान इस मामले को लेकर सामने आ रहे हैं।

बता दें कि इस मामले को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल को दिल्ली तलब किया गया था , वही पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इस समय दिल्ली में मौजूद है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि भर्ती घोटाले को लेकर यह दोनों नेता इस समय दिल्ली में मौजूद है। वही जब इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता सुरेश जोशी से मीडिया ने बातचीत की तो सुरेश जोशी ने यह बताया की मंत्रियों का केंद्रीय नेताओं से मिलना एक आम बात है। वहीं घोटालों को लेकर सुरेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की बात दोहराते हुए यह कहा कि जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई निश्चित होगी।

बीजेपी प्रवक्ता सुरेश जोशी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री स्पष्ट कर चुके हैं कि किसी भी तरीके के भ्रष्टाचार को प्रदेश में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा चाहे वह नेता हो या कार्यकर्ता अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई निश्चित होगी। सुरेश जोशी ने आगे कहा कि केंद्रीय नेताओं से मिलना एक आम प्रक्रिया है लेकिन प्रदेश में भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।