रणवीर सिंह ने किया खुलासा बताया इस एक्टर के हैं दिवाने…

0

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी कॉमेडी और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूंटिग कर रहे है। रणवीर ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म में उनके किरदार की काफी तारीफे हुई तो वहीं अब फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह एक कॉमिक किरदार में नज़र आने वाले है।

रणवीर का मानना है कि वे इस किरदार को बाखुबी निभा सकते हैं हालांकि  इस तरह की फुल कॉमेडी फिल्म रणवीर पहली बार कर रहे हैं। बता दें रणवीर ने यह भी कहा है की मैं गोविंदा जी का बहुत बड़ा फैन हूं और उनका यह भी मानना हैं कि उन्हें इस किरदार में कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि मेरी कुछ पसंदीदा फिल्मे जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ हूँ वे गोविंदा जी की रही हैं। इसलिए इस स्टाइल की फिल्मों से मैं पूरी तरह से वाकिफ हूं हालांकि पहली बार मुझे एक कॉमेडी फिल्म ऑफर हुई है।

रणवीर का यह भी मानना है कि कॉमेडी फिल्मों में काम करना इतना भी आसान नहीं होता है इसके लिए आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट होनी चाहिए। इस फिल्म को करने के बाद उनके मन में गोविंदा और अनुपम खेर जैसे कॉमिडी में माहिर स्टार्स के प्रति सम्मान और बढ़ गया है बता दें कि फिल्म सिंबा में रणवीर एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभा रहे हैं, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान रोमांस करती नजर आएंगी। यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है और इस फिल्म को मशहूर निर्देशक करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अगर आपके अंदर भी है पत्रकार बनने की चाह और नहीं मिल पा रहा सही मार्गदर्शन तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें

यह भी देखें-