प्रधानमंत्री मोदी ने पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिस कर्मियों के अथक समर्पण की सराहना की

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज पुलिस स्मृति दिवस पर सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलिस कर्मियों की उनके समर्पण और चुनौतियों के माध्यम से नागरिकों का मार्गदर्शन करने के लिए सराहना की। पुलिस स्मृति दिवस कर्तव्य के दौरान सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देने के लिए मनाया जाता है.

पुलिस स्मृति दिवस कर्तव्य के दौरान सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देने के लिए मनाया जाता है। 1959 में आज ही के दिन 10 बहादुर पुलिस कर्मियों ने हॉट स्प्रिंग्स, लद्दाख में भारी हथियारों से लैस चीनी सैनिकों से लड़ते हुए अपनी जान कुर्बान कर दी थी।

ReadAlso;प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साहिबाबाद से देश की पहली रैपिड ट्रेन ‘नमो भारत’ को दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर अपनी एक पोस्ट में लिखा: “पुलिस स्मृति दिवस पर, हम अपने पुलिस कर्मियों के अथक समर्पण की सराहना करते हैं। वे महान समर्थन के स्तंभ हैं, चुनौतियों के माध्यम से नागरिकों का मार्गदर्शन करते हैं और सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। सेवा के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता वीरता की सच्ची भावना का प्रतीक है। सर्वोच्च बलिदान देने वाली सभी कर्मियों को हार्दिक श्रद्धांजलि।”

https://x.com/narendramodi/status/1715560629996855381?s=20