spot_img
HomenewsPoliticsप्रवीण तोगड़िया की पीएम मोदी को खुली चेतावनी, राम मंदिर नहीं बना...

प्रवीण तोगड़िया की पीएम मोदी को खुली चेतावनी, राम मंदिर नहीं बना तो…

लखनऊ– राम मंदिर पर एक बार फिर राजनीति शुरु हो गई। अब राम मंदिर निर्माण पर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष ने मोदी सरकार को खुली चेतावनी दी है। अहिप के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे तो आप राम मंदिर के निर्माण पर कानून लाएं, वरना हम दूसरा प्रधानमंत्री ढूढ़ लेंगे। उन्होंने कहा कि हमें उस व्यक्ति से प्रेम है जो भगवान राम को आदर व सम्मान देता हो। आपको बता दें कि कल (रविवार को) प्रवीण तोगड़िया कृष्णानगर के ईको गार्डेन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने और जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए जनता ने बीजेपी को वोट दी थी और उन्हीं वोटों के कारण बीजेपी लोकसभा की दो सीटों से पूर्ण बहुमत पर पहुंची है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज केंद्र सरकार के सत्ता में साढ़े चार साल पूरे हो गए, पर अब तक उन्होंने चुनावों में किया हुआ एक भी वादा पूरा नहीं किया। वहीं उन्होंने कहा कि जब एससी-एसटी एक्ट, तीन तालक पर सरकार अध्यादेश ला सकती है तो राम मंदिर निर्माण पर क्यों नहीं।

प्रवीण तोगड़िया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम हिंदुओं का उनका खोया हुआ गौरव दिलाना चाहते हैं। उन्होंने सभा को समाप्त करते हुए प्रतिज्ञा ली कि हम राम मंदिर बनाकर रहेंगे और सस्ता पेट्रोल, अच्छी शिक्षा और बेरोजगारों को रोजगार दिलाकर ही मानेंगे।