spot_img
HomenewsPoliticsआलोचकों से घिरी स्मृति ईरानी बोली, 'हम बोलेगे तो बोलोगे कि...'

आलोचकों से घिरी स्मृति ईरानी बोली, ‘हम बोलेगे तो बोलोगे कि…’

नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने सबरीमाला मंदिर पर दिए गए बयान की वजह से लगातार ट्रोल हो रही है। दरअसल स्मृति ईरानी ने सबरीमाला मंदिर पर कहा था कि मंदिर में प्रवेश के लिए विरोध करना बेकार है, इसका कोई मतलब नहीं बनता। उन्होंने महिलाओं के सबरीमाला मंदिर में प्रवेश के लिए कहा था कि महिलाओं को पूजा करने का अधिकार है, पर किसी पवित्र स्थान को अपवित्र करना का अधिकार नहीं है। इस बयान पर वे लगातार विपक्ष और आलोचकों के निशाने पर आ रही है।

उनके बयान के बाद से ही लगातार लोग और विपक्ष उनकी आलोचना कर रहा है। आलोचकों को जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है कि ‘हम बोलेंगे तो बोलेगे कि बोलते हैं’। आलोचकों ने इस पोस्ट पर भी व्यंग्य करने शुरु कर दिए हैं।

बता दें कि स्मृति ईरानी के इसी बयान के खिलाफ बिहार के एक कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। यह याचिका चंदन सिंह ने दायर की है। चंदन सिंह ने बताया कि कपड़ा मंत्री के इस बयान के मामले में उन्होंने महिलाओं के हक के लिए केरल के सबरीमाला मंदिर के बाहर खड़े लोगों को इसका अभियुक्त बनाया है।