नोटबंदी की दूसरी सालगिरह पर सड़क पर उतरेंगे कांग्रेसी, करेंगे विरोध प्रर्दशन

0

नई दिल्ली– नोटबंदी के शुक्रवार को दो साल पूरे होने वाले हैं। इस मौके पर कांग्रेस बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधने की पूरी तैयारी कर रही है। कांग्रेस पार्टी आज नोटबंदी की दूसरी सालगिरह पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी। पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले चार सालों में अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। मनीष तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी को अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मनीष तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले नोटबंदी की थी जिससे पूरे देश की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नोटबंदी के समय भी इसका विरोध किया था और अब भी कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर प्रर्दशन करेंगे। आपको बता दें कि दो साल पहले 8 नवबंर को पीएम मोदी ने रातों-रात नोटबंदी का तुगलकी फरमान सुनाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि इससे काले धन पर काफी हद तक रोक लगेगी।

मनीष तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 8 नवंबर 2016 की तुलना में आज भारतीय अर्थव्यवस्था में ज्यादा नकदी का चलन है। इसलिए कांग्रेस प्रर्दशन कर बीजेपी और पीएम मोदी से अर्थव्यस्था को बर्बाद करने के जनता से माफी मांगने की मांग करेंगे। इस प्रर्दशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हिस्सा लेंगे।