प्रधानमंत्री मोदी ने रीवा के लोगों को आगामी हवाई अड्डे के लिए बधाई दी

1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के रीवा जिले के लोगों को आगामी हवाई अड्डे के लिए बधाई दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस हवाईअड्डे के बनने से रीवा और इसके आसपास के इलाकों के लोगों का जीवन आसान होगा. रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा के एक ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “बधाई। इस हवाई अड्डे के बनने से रीवा और इसके आसपास के क्षेत्रों के लोगों का जीवन आसान होगा और वे जुड़ सकेंगे। विकास की तेज गति के साथ। ”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को प्रदेश के रीवा जिले में बनने वाले चोरहटा एयरपोर्ट का शिलान्यास किया. इस अवसर पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित थे। चौहान ने कहा कि विंध्य और बघेलखंड आज विकास की उड़ान के लिए तैयार हैं, विंध्य क्षेत्र का वर्षों पुराना सपना साकार होने जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बनने जा रहे हवाई अड्डे के लिए वहां के लोगों को बधाई दी है। श्री मोदी ने कहा कि इस हवाई अड्डे के बनने से रीवा और उसके आसपास के क्षेत्रों के लोगों का जीवन आसान हो जाएगा।

रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा के एक ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया- “बहुत-बहुत बधाई। इस हवाई अड्डे के बनने से रीवा और आसपास के लोगों का जीवन आसान होगा और वे विकास की तेज रफ्तार से जुड़ेंगे।”

ReadAlso: एक मासूम बच्चे से खुश होकर केरल के इस मंदिर में विराजे थे विध्नहर्ता गणपति बप्पा