मणिकर्णिका सेट से नई तस्वीर आई सामने, 25 जनवरी को फिल्म रिलीज

0

भारत की सबसे साहसी महीला सेनानी रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है। उनके बचपन का नाम मणिकर्णिका था, लेकिन प्यार से उन्हें मनु कहा जाता था। फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कंगना का कहना है कि वो रानी लक्ष्मीबाई को वैसे सम्मान के साथ पेश करना चाहती हैं जिसकी वो हकदार हैं

आपके बता दें, कि  इस फिल्म में कंगना के अलावा दूसरे कई कलाकार मुख्य भुमिका मे होगें, लेकिन, कंगना का काम ज्यादा महत्वपूर्ण है। कंगना ने हाल ही में कहा भी, “मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई की सेना ही उनकी ताकत है।”

बता दें कि फिल्म में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभाती नजर आएंगी और मिष्ठी, रानी लक्ष्मीबाई की उस दोस्त का रोल करेंगी जो बाद में सेना जॉइन कर लेती हैं।

कंगना ने कहा कि एक साथ ट्रेनिंग करने के दौरान हमने खूब एंजॉय किया। हमने लक्ष्मीबाई के किरदार को जितना हो सके जीवंत रखने की कोशिश की है।

खूबर है कि अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर चर्चा में चल रही कंगना तब तक फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी जब तक  फिल्म में काम करने वालों के बकाए पैसे के भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझ जाता।जिसको लेकर फिल्म के निर्माताओं को चेतावनी भी दी थी।

 

 आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट