सोनु सूध को बनाया गया दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चों का ‘Mentor’

1

सोनु सूध ने आज अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, मीटिंग में डिप्टी सीएम भी मौजूद

आज शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड सितारे सोनु सूध को अपने एक नए प्रोग्राम देश के Mentor का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। एक्टर ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया और साथ ही उनके काम की तारीफ भी की, सोनु सूध ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और अगर वे एक भी बच्चे का मार्गदर्शक करते हैं तो इससे बड़ा देश के हित में कोई काम नहीं हो सकता।

अरविंद केजरीवाल ने सोनु सूध से सुबह अपने निवास पर मुलाकात की थी। इस मीटिंग में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा

“मानवता की सेवा में #SonuSood जी के योगदान को हम सबने देखा और सराहा है अब सोनू जी दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए बनाए गए ‘देश के मेंटर’ प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर होंगे। सोनू जी का इस कार्यक्रम के साथ जुड़ना निश्चित ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य में मददगार साबित होगा”।

लॉकडाउन में जरुरतमंदों के लिए मसीहा बनें थे सोनु सूध

बता दें सोनु सूध ने कोरोना काल में कई जरुरतमंदों की मदद की थी। सोनु सूध लॉकडाउन में जरुरतमंद लोगों के लिए मसीहा के रुप में उभरे थे। सोनु सूध ने कई लोगों के घर में खाना पहुंचाया, कई लोगों की बस और ट्रेनों की टिकट की व्यवस्था की, यहां तक की कई लोगों की आर्थिक मदद भी की।

Read: https://indiagramnews.com/news/corona-virus-updated-cases-in-india/