रोटरी क्लब ऑफ देहली माध्यम की बैठक में हुई प्लाज्मा उपलब्ध कराने पर चर्चा

1

 

#रोटरी क्लब ऑफ देहली माध्यम की आज दूसरी बैठक उनके परामर्शदाता रोटरियन सायंतन सिन्हा एवं अध्यक्ष वबिता सिंह सचिव, अक्षय जैन, कोषाध्यक्ष मदनमोहन एवं अन्य सदस्यों के साथ हुई ।

 

प्लाज्मा उपलब्ध कराना

रोटरी क्लब ऑफ देहली माध्यम जून 2020 में ही तैयार हुआ है तभी से कोविड 19 महामारी के दौर में समाज को विभिन्न प्रकार की सेवाएं देने में लगा हुआ है ।

जैसे- कोरोना रोगियों को प्लाज्मा चिकित्सा के लिए प्लाज्मा उपलब्ध कराने में आवश्यक सहायता प्रदान कराना, रोगी एवं रोगियों के परिजनों को मानसिक तनाव से बाहर निकलने में परामर्शदाता के रूप में मदद करना ।

 

ट्रंप प्रशासन ने ड्रोन निर्यात मानकों में ढील दी – इसे भी पढ़े

 

आज की सभा के मुख्य अतिथि रोटरियन डॉ० राजीव टंडन जो कि रोटरी की संस्था से 1988 से जुड़े हुए हैं । उन्होंने रोटरी माध्यम को कोविड 19 के बाद जीवन यापन में सहयोगी संस्था बनाने का प्रस्ताव रखा ।

उन्होंने इस क्लब के सदस्यों के उत्साह की प्रशंसा कर उनका उत्साहवर्धन किया ।

जाकिर नाईक का नया पैंतरा – इसे भी पढ़े

अस्पतालों में बढ़ती रक्तदान की मांग

क्लब की अध्यक्ष रोटेरियन वबिता सिंह ने मुख्य अतिथि सहित सभी उपस्थित सदस्यों को संस्था की समाज सेवा के बारे में बताते हुए ।

अस्पतालों में बढ़ती रक्तदान की मांग को पूरा करने के लिए रक्तदान शिविर लागाने का प्रस्ताव रखा । जिसकी सभी सदस्यों ने अनुशंसा की ।

सभा का समापन सचिव के धन्यवाद प्रस्ताव एवं राष्ट्रगान के उदघोष के साथ हुआ ।

इस सभा में रूपाली मित्तल, इन्द्राणी देवघरीया, मीनाक्षी पाहुजा, नवनीत बल्लभ, सिद्धार्थ शंकर, आशुतोष आदि सदस्य उपस्थित रहे ।