मुख्यमंत्री के नाम अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ विधायक को सौंपा ज्ञापन

1

Uttarakhand: प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने आज विधायक शिव अरोरा से मुलाकात करके राज्यकर अधिकारियों के मनमानी रवैया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व मे व्यापारियों ने विधायक शिव अरोरा के कैंप कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि राज्यकर अधिकारियों द्वारा किए जा रहे उत्पीडऩ के मामले में अवगत कराया। साथ ही कहा कि जो सामान उनको पिछले वर्षों में 5 प्रतिशत कर से निर्धारित किया गया था उसको राज्यकर अधिकारी मनमाना रवैया अपनाते हुए साढे 13 प्रतिशत की दर से मान रहे हैं।

जबकि उनको वह सामान 5 प्रतिशत की दर से प्राप्त हुआ था। उनके द्वारा उपभोक्ताओं को 5त्न की दर से ही लगाया है, लेकिन राज्यकर अधिकारी मनमाना रवैया अपना रहे हैं। यदि उन पर 8.5 प्रतिशत अतिरिक्त टैक्स का भुगतान करना पड़ेगा तो लाखों रुपए का टैक्स उन पर बन जाएगा जिसे वे नही दे सकते है।

इस मौके पर विधायक शिव अरोड़ा ने व्यापारियों की बात को गंभीरता से लेते हुए आश्वस्त किया कि व्यापारियों का उत्पीडऩ किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह इस मामले में सीएम के अलावा वित्त मंत्री से भी मुलाकात करेंगे। इस मौके, महामंत्री हरीश अरोरा, युवा व्यापार मंडल महामंत्री पवन गाबा, राजकुमार सीकरी, डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन अध्यक्ष राजेंद्र तनेजा, गुरमीत बठला, राज सिंह आदि व्यापारी मौजूद थे।