सिद्धू का पंजाब का सीएम ना बनाए जाने का दर्द आया बाहर, कह दिया चन्नी को अपशब्द

1

पंजाब में सीएम की कुर्सी का बवाल अभी थमा नहीं है। सिद्धू की जगह चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाए जाने के बाद सिद्धू की छटपटाहट एक बार फिर देखने को मिली है। सिद्धू की सीएम बनने की कुंठा जब बाहर आई तो वे अनुसूचित जाति से आने वाले पंजाब के वर्तमान सीएम  चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपशब्द तक कह गए।

गुरुवार को मोहाली एयरपोर्ट चौक से पंजाब कांग्रेस का लखीमपुर खीरी रोष मार्च निकाले जाने के दौरान सिद्धू ने कहा कि सरदार भगवंत सिंह (नवजोत सिद्धू के पिता) के बेटे को CM बनाते तो फिर देखते कि सक्सेस क्या होती है। सिद्धू ने चन्नी के लिए अपशब्द निकालते हुए कहा कि वो 2022 में कांग्रेस की लुटिया डूबो देगा।

गुरुवार को मोहाली एयरपोर्ट चौक से पंजाब कांग्रेस का लखीमपुर खीरी रोष मार्च निकाला गया जिसकी अगुवाई सिद्धू कर रहे थे। सिद्धू इस मार्च में समय से पहुंच गए, लेकिन काफिले और जाम की वजह से सीएम चन्नी को आने में थोड़ी देर हो गई। इस पर सिद्धू भड़क गए और चन्नी को लेकर अपनी भड़ास निकाली।

वायरल हुए इस पूरे वीडियो में क्या सामने आया

कार्यक्रम के वीडियो में सामने आया कि सिद्धू मार्च को आगे बढ़ाना चाहते हैं। तभी मंत्री परगट सिंह कहते हैं कि 2 मिनट में सीएम चन्नी पहुंचने वाले हैं। इस पर सिद्धू खफा होकर बोले कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। इधर, परगट सिंह ने एक बार और भीड़ दिखाते हुए कहा कि आज तो बल्ले-बल्ले हो गई। सिद्धू के पास खड़े वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी ने भी कहा- यह कार्यक्रम तो सक्सेसफुल है। इन दोनों की बातचीत के बाद सिद्धू तैश में आ गए और बोले- अभी कहां सक्सेस, मुझे सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस। इसके बाद सिद्धू ने सीएम चन्नी को अपशब्द कहते हुए कहा कि यह 2022 में ये कांग्रेस को ही डुबा देगा।