spot_img
Homenewsरेडियो शो पर करन जौहर बोले, अगर कुछ कुछ होता है दोबारा...

रेडियो शो पर करन जौहर बोले, अगर कुछ कुछ होता है दोबारा बनी तो होगी ये स्टारकास्ट…

 बाॅलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों से एक जो आज तक फैंस के दिलों में बसती है में से एक कुछ कुछ होता है का रीमेक बनने की खबर सामने आ रही है। जी हां हाल ही में करन जौहर ने एक रेडियो शो के दौरान कुछ ऐसे संकेत दिए जिससे जल्द ही कुछ कुछ होता है का रीमेक देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में भी बताया कि अगर ये फिल्म बनती है तो इसमें कौन से सितारे देखने को मिलेंगे।

बता दें कि शाहरूख, काजोल स्टारर कुछ कुछ होता है को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कामयाबी हासिल की थी। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। फिल्म के रीमेक को लेकर पूछे गए सवाल का करण ने जवाब दिया और इसकी स्टार कास्ट का भी जिक्र किया।

करन जौहर का कहना है कि अगर कभी वे ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करेंगे। साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’  से करन जौहर ने अपनी निर्देशन की पारी की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था।

हाल ही में एक एफएम शो ‘कॉलिंग करन सीजन 2’ के दौरान एक श्रोता ने उनसे ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक के बारे में पूछा था। साथ ही यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे। करन ने इसका जवाब देते हुए कहा, “अगर मैं ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाऊंगा, तो मैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा।”

बता दें आलिया को बॉलीवुड में करन जौहर ने अपनी 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से लॉन्च किया था। जाहन्वी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करन की फिल्म ‘धड़क’ से की थी। वहीं, दूसरी तरफ रणबीर ने करण के साथ ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया था।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-