जब मैं 8 साल की थी तब मेरे पिता ने मेरा यौन शोषण किया था : NCW की सदस्य खुशबू सुंदर

2

बीजेपी की नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। खुशबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ (1980) से एक बाल कलाकार के रूप में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। वह कई तेलगू, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें महिला आयोग के सदस्य के रूप में नामित किया गया है।

एक बार फिर से खुशबू सुंदर का नाम चर्चा में हैं इसकी वजह है। उनका एक चौंकाने वाला खुलासा। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने बताया है कि जब वह महज 8 साल की थीं तो उनके पिता ने उन्हें फिजिकली और सेक्सुअली एब्यूज किया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद हर कोई दंग रह गया है।

खुशबू सुंदर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की सदस्य खुशबू सुंदर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘मुझे लगता है कि जब एक दुर्व्यवहार किया जाता है, तो यह बच्चे को पूरी जिंदगी के लिए डरा देता है और यह एक लड़की या लड़के इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी में रही हैं। मेरे पिता ने ना केवल अपनी पत्नी से बुरा बर्ताव किया बच्चों को भी नहीं बख्शा। मेरा यौन शोषण तब शुरू हुआ जब मैं 8 साल थी। जब 15 साल की हुई तो मेरे पास इतनी हिम्मत थी कि उनके खिलाफ बोल सकूं।’

15 की उम्र में मैंने विरोध करना शुरू किया

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘मां ने वो माहौल देखा था, जहां कुछ भी हो जाए, लेकिन ‘मेरा पति मेरा देवता है’ वाली सोच थी। इसलिए मुझे डर था कि पचा नहीं मेरी मां मेरी बात पर विश्वास करेंगी या नहीं। लेकिन 15 की उम्र तक इतनी हद हो चुकी थी कि मैंने आवाज उठानी शुरू कर दी। मैं 16 साल की भी नहीं थी। हमारे पास कुछ भी नहीं था और हमारे पिता ने हमें छोड़ दिया। हमें ये भी अंदाजा नहीं था कि अब खाना कहां से आएगा। मेरा बचपन काफी मुश्किल था। लेकिन मैंने अपनी हिम्मत से सभी मुश्किलों का सामना किया।

ReadAlso; मसूरी में लॉन्च हुआ JioTrue5G, जियो बना शहर में पहला 5G नेटवर्क पहुंचाने वाला ऑपरेटर

बता दें कि खुशबू सुंदर ने साल 2010 में राजनीति ज्वाइन की थी। उन्होंने डीएमके से राजनीति में कदम रखा था। फिर वह 2014 तक डीएमके में रहीं। 2014 में सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया, और 2020 में वह पीएम मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो गई थीं।