हरियाणा प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े ने PM मोदी के नेतृत्व मेंअब तक के हुए काम की सराहना की, प्रदेश हित में हरियाणा को मॉडल बनाने की कही बात

0

आगामी हरियाणा चुनाव को देखते हुए हरियाणा प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे जी एक संगठनात्मक बैठक का हिस्सा बने जिसमें हरियाणा को लेकर नीतियों पर गहन विचार किया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच उमंग और उत्साह भरते हुए उन्होंने भाजपा को हर बूथ पर मज़बूत करने का प्रोत्साहन दिया गया। हरियाणा के मुंसिपाल इलेक्शन को लेकर भी काफी सुझाव रखे गए और सरकार के का आँकलन छोटे से छोटे कस्बे के स्तर पर किया गया। इस बैठक में हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी हिस्सा लिया और हरियाणा को लेकर अपनी आगे की तैयारी पर वर्णन किया।

हरियाणा प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे़ की मौजूदगी में चुनाव समिति के सदस्यों और निकाय चुनाव को लेकर बनाए गए प्रभारियों की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया और सभी स्थानों पर भाजपा-जजपा के प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर चर्चा की। विनोद तावडे का साथ देने को प्रदेश का हर MLA और राज्य सभा के MP भी शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही अब तक के काम की सराहना करते हुए बीजेपी महामंत्री तावडे ने प्रदेश हित में हरियाणा को मॉडल बनाने की बात कही।

वहीं दूसरी ओर झारखंड में बीजेपी ने आयोजित की बिरसा मुंडा रैली और आदिवासी समुदाय तक अपनी आवाज़ पहुंचाने की कोशिश की। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस रैली को संबोधित करते हुए आदिवासी समुदाय के अंग्रेज़ों के खिलाफ़ आवाज़ उठाने वाली बात पर बहुत सराहना की और देश की आज़ादी की लडाई में बिरसा मुंडा के योगदान को याद किया।

बिरसा मुंडा के नाम को ये रैली समर्पित करते हुए नड्डा ने आदिवासियों की परेशानी को कम करने का वादा किया। इसी की शुरुआत करते हुए बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने झारखंड से दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना की शुरुआत की और झारखंड में 5 नए मेडिकल कालेज देने का वादा किया। और 740 मॉडल स्कूल के निर्माण की भी कही है। भाजपा सरकार की ज़रूरत बताते हुए उन्होंने पिछली सरकारों की खामियों को उजागर किया।