हंसिका मोटवानी की निजी तस्वीरें हुईं लीक, ट्वीट पर लिखा- मेरा फोन हैक हुआ

1

सोशल मीडिया और टैक्नॉलोजी के इस जमाने में आपके निजी फोन या ईमेल्स भी बहुत ज्यादा सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा कई मामले सामने आते हैं जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी हैकिंग का शिकार हो जाती हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को लेकर।

बीते एक-दो दिन से हंसिका मोटवानी की कुछ निजी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो बिकीनी में नजर आ रही हैं और बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें हंसिका की छुट्टियों की हैं। हालांकि अभी तक न तो हंसिका मोटवानी की ओर से इस पर कोई बयान सामने आया है, न ही एक्ट्रेस की ओर से इसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज करवाई की गई है।

तस्वीरों के वायरल होने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस ने टवीट कर इस बारे में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरा फोन और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। प्लीज किसी भी रेंडम मैसेज का रिस्पॉन्स ना दें। मेरी टीम चीजों को कंट्रोल करने में लगी है।” बताते चलें कि बुधवार को प्राइवेट तस्वीरों के लीक होने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

हालांकि, फोटो लीक से जुड़ी किसी और जानकारी के बारे में उन्होंने नहीं बताया। हंसिका ने अभी तक इस बारे में कोई भी शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है। लीक हुई ज्यादातर तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकनी में थीं। तस्वीरें न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टी के दौरान ली गई लगती हैं।

अब इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका इन दिनों अपनी 50वीं फिल्म “महा” की शूटिंग में बिजी हैं। हंसिका ने छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई वो अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है।