सीतापुर से महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले महंत का वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बड़ी संगत के महंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी। जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर लीहै।

सीतापुर से महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले महंत बजरंग मुनि का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर मोहम्मद जुबेर नाम के एक टि्वटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में महंत बजरंग मुनि एक कार में बैठकर मंदिर के सामने कुछ भीड़ को संबोधित करते हुए सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे है।

भीड़ को संबोधित करते हुए विशेष धर्म की महिलाओं को लेकर कथित तौर पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके द्वारा कहा गया कि अगर हिंदू लड़कियों को छेड़ने की कोशिश की गई तो दूसरे धर्म की महिलाओं के साथ भी वैसा ही होगा। इस वायरल वीडियो में कुछ पुलिसवाले भी खड़े नजर आ रहे हैं। जिसके बाद इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

महंत बजरंग मुनि द्वारा इस्तमाल किये गयें अपमानजनक शब्दों पर राष्ट्रीय महिला अध्यक्षा रेखा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुई कहा कि ये महंत कहलाते हैं और ऐसी बातें करते हैं, महिलाएं चाहे किसी भी समुदाय की हो उनका सम्मान होना चाहिए। 1-2 साल से देखा जा रहा है कि हिंदू मुसलमानों को धमकी दे रहे है या मुसलमान हिंदुओं को धमकी दे रहे हैं, इसमें महिलाएं ही निशाना बनती हैं। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है यहाँ तक कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए सवाल किया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले और महिलाओं को लेकर गंदी टिप्पणी करने वाले लोगों पर आपकी सरकार द्वारा कब कदम उठाया जाएगा? शाश्वत नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट आया – नया भारत मुबारक हो। ये हिम्मत कहां से आती है? क्या सरकार बहादुर?