सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर के साथ उनके समर्थकों समेत 88 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

0

अमरोहा में आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने में मामले में हसनपुर कोतवाली पुलिस ने सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर और उनके समर्थकों समेत 88 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सपा प्रत्याशी पर यह तीसरा केस दर्ज हुआ है।

आपको बता दे सोमवार शाम को हसनपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर ने पार्टी के जिला महासचिव आरिफ अख्तर के साथ बड़ी संख्या में समर्थकों को इकट्ठा करके मोहल्ला कुरैशियान में जुलूस निकाला था। भीड़ में सभी लोग बिना मास्क लगाए हुए थे। साथ ही बगैर अनुमति जुलूस निकाल कर आचार संहिता का उल्लंघन किया गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की।

ReadAlso-राकेश टिकैत ने लगाया चौधरी चरण सिंह के अपमान का आरोप

बता दे पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। जिसके आधार पर एसआई सुनील कुमार शर्मा की तहरीर पर सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर, जिला महासचिव आरिफ अख्तर,पराईम उर्फ मिटू, चौधरी शकील, वाजिद इदरीशी, शाहिद कुरेशी, शाहनवाज आलम, कलीम और 75-80 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। सपा प्रत्याशी पर अब तक तीन मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। सीओ ने बताया कि सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर आईपीसी की धारा 188, 269 और महामारी अधिनियम-3 के तहत केस दर्ज हुआ है। आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने में मामले में एफआईआर दर्ज की है।