spot_img
HomenewsEntertainmentजब अनूप जलोटा की मां ने पूछा, 'कौन है जसलीन', अनूप घबराकर...

जब अनूप जलोटा की मां ने पूछा, ‘कौन है जसलीन’, अनूप घबराकर बोले…

नई दिल्ली- बिग बॉस 12 में दिखे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के प्यार की कहानी कुछ अलग है। जब ये कपल बिग बॉस के घर में आया था तो इनके रिलेशन को देखकर सबके होश उड़ गए थे। कोई इस रिलेशन को फेक बता रहा था तो इसे ‘क्यूट’ कह रहा था। बिग बॉस के घर में जसलीन से जब घरवालों ने उनके रिलेशन के बारे में जानना चहा तो जसलीन ने बताया था कि उनके और अनूप के रिलेशन को करीब तीन साल पूरे हो गए हैं, जिसे बिग बॉस ने मनाते हुए दोनों की घर में एक डेट प्लान भी की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आए थे।

इस हफ्ते का वीकेंड का वार अनूप पर बहुत भारी पड़ा। अनूप को घर और जसलीन को अलविदा बोलना पड़ा जिसके बाद जसलीन खूब रोई। अब जब अनूप घर से बाहर आ गए हैं तो भजन सम्राट ने अपने और जसलीन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। घर से बाहर आने के बाद अनूप ने जसलीन के बारे में कहा कि वे उनकी अच्छी दोस्त हैं और ये मेरे और जसलीन के बीच रिलेशन का एंगल चैनल ने पकाया है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई मुझसे जसलीन के बारे में पूछता था तो मैं यहीं कहता था कि वे मेरी दोस्त हैं और हमारे रिश्ते को आध्यात्मिक कहा जा सकता है, पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं।

इस दौरान अनूप ने बताया कि वे घर से बाहर आकर सीधा अपनी मां से मिलने गए थे। मां ने मुझसे सीधा ये पूछा कि जसलीन कौन है और उससे तुम्हारा क्या रिश्ता है, जिस पर मैंने उन्हें साफ कह दिया कि वह (जसलीन) एक भूत है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।