spot_img
HomenewsEntertainmentकप्तान बनने के लिए दीपक ने की सारी हदें पार, देखें तस्वीरें

कप्तान बनने के लिए दीपक ने की सारी हदें पार, देखें तस्वीरें

बिग बॉस 12 के घर में आए दिन होने वाले झगड़ों और टक्करार के साथ यह गेम और भी ज्यादा रोमांचक और मजेदार होता जा रहा है। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में काफी कुछ नया देखने को मिला। इस हफ्ते घर के कप्तान के रुप में दीपक ठाकुर को चुना गया। इस हफ्ते बिग बॉस में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, वाइल्ड कार्ड से आए दोनों प्रतियोगी के कारण सभी घरवाले दो टुकड़ों में बंट गए। बात इस हफ्ते की शुरुआत ‘ट्रेन टास्क’ से करते हैं। इस टास्क में दीपक और मेघा के बीच कप्तान बनने की जबरदस्त टक्कर हुई।

दोनों कप्तान की दावेदारी रखने वाले दीपक और मेघा ट्रेन टास्क में पीछे हटने को तैयार नहीं थे। दोनों को इस टास्क में खासा परेशानी झेलनी पड़ी। मेघा ने इस टास्क में जीतने के लिए जी-जान लगा दी। घरवालों ने मेघा को हराने के लिए उसे करेला, मिर्च जैसी कई चीजें खाने को दी ताकि मेघा हार मान लें पर मेघा ने इतने में हार नहीं मानी, पर घरवालों का टॉर्चर बढ़ता ही गया जिसके कारण मेघा टॉस्क में पीछे हट गई।

आखिर घर के नये कप्तान दीपक बनें। इन्हीं झगडों के बीच जसलीन परेशान होकर अकेले में रोने लगती हैं। अनूप उन्हें प्यार से चुप कराते हुए कहते हैं कि वे रोते हुए भी बेहद खुबसूरत लगती हैं, जिस पर वे (जसलीन) हंसने लगती है। अब देखना ये होगा कि इस वीकेंड के वार में कौन घर से बेघर होता है। इस हफ्ते के नॉमिनेट में अनूप जलोटा सहित सुरभि, सृष्टि रोड़ और सबा खान का नाम शामिल हैं।