spot_img
HomenewsEntertainmentनाना पर फिर बोली तनुश्री, 'उन्हें कुछ भी कहना अपनी एनर्जी बर्बाद...

नाना पर फिर बोली तनुश्री, ‘उन्हें कुछ भी कहना अपनी एनर्जी बर्बाद करना है’

मुंबई- तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाटा पाटेकर पर लगाए आरोपों पर कहा कि ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना ही बेकार है जो अपनी गलती मानने की बजाय मुझे ही झूठा कह रहा हो। उन्होंने कहा कि नाना पाटेकर को तो इस बात का भी अंदाजा भी नहीं है कि दस साल पहले उनके सेट पर क्या हुआ था। दरअसल तनुश्री दत्ता एक अकबार के कार्यक्रम में शामिल हुई थी और जब उनसे नाना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने नाना पाटेकर पर कुछ भी बोलना अपनी एनर्जी बर्बाद करना बता दिया।

नाना पर तनुश्री ने फिर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि मुझे आज यह सोचकर बहुत पछतावा और हैरानी होती है कि मैंने ऐसे लोगों के साथ काम कैसे कर लिया। आपको बता दें कि इस मामले में अब तक कई एक्टर-एक्ट्रेस एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। राखी सावंत ने भी एक्ट्रेस तनु्श्री दत्ता के बारे में सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा था जिस पर तनुश्री दत्ता ने सवाल उठाते हुए राखी पर दस करोड़ का मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

क्या है पूरा मामला!

तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान खुद के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। तनुश्री का कहना है कि 2008 में नाना ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की थी। नाना पर लगे आरोपों के बाद पूरा बॉलीवुड जैसे दो हिस्सों में बंट गया है। इस मामले में कोई तनुश्री दत्ता का साथ दे रहा है तो कोई नाना के साथ खड़ा नजर आ रहा है।