कंलक के नए गाने में माधुरी दीक्षित दिखाएगी अपने डांस का जादू

0

इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म ‘कंलक’ किसी ना किसी वजह से सुर्खियो में बनी रहती हैं। फिल्म ‘कंलक’ का गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने में पहली बार आलिया भट्ट कथक करती हुई नंजर आई हैं। जिससे लोगो ने काफी पंसद भी किया। लेकिन इस गाने में फैंस को एक कमी भी लगी वो थी इस गाने में माधुरी दीक्षित कि मौजदगी होने के बावजूद उन्हें डांस करते हुए नहीं देख पाना।

बता दें कि फिल्म कलंक के अभी तक तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जिसमें कंलक का टाइटल ट्रैक, डांस नंबर फर्स्ट क्लास है, और आलिया का घर मोरे परदेसिया शामिल हैं। अब खबर आ रही है कि फिल्म कंलक का चौथा गाना 9 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा हैं। जिसमें आप माधुरी दीक्षित को डांस करते हुए देख सकते हैं।

 

इस बात कि जानकारी करण जौहर ने एक फोटो साझा करते हुए दी हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यह मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है कि मैं माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहा हूं। मल्टीस्टारर फिल्म कलंक मेरे लिए कई मायनों में खास है। जिसमें से एक हैं धर्मा प्रोडक्शन में माधुरी दीक्षित के साथ काम करना। जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि माधुरी दीक्षित का स्पेशल गाना “तबाह हो गए” 9 अप्रैल को रिलीज हो रहा हैं।  उन्होंने कहा कि मैं माधुरी दीक्षित के फैंस के साथ इसे गाने को रिलीज करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि करण जौहर ने ट्विेटर में जो तस्वीर शेयर करी है उसमें माधुरी दीक्षित ओरेंज कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में डांस‍ करती हुई दिख रही हैं। मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट के साथ  संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राय कपूर और वरुण धवन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-