Home news Entertainment पद्मावत की तरह अब सनी लियोनी की वीरमदेवी का विरोध…

पद्मावत की तरह अब सनी लियोनी की वीरमदेवी का विरोध…

0

फिल्म पद्मावत की रिलीज से पहले करणी सेना द्रारा फिल्म का विरोध हुआ था, क्योकि फिल्म को भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था। वही अब वैसा ही विरोध सनी लियोनी की फिल्म वीरमदेवी को लेकर विरोध शुरू हो गया है। पद्मावत की तरह अब सनी लियोनी की वीरमदेवी का विरोध...

बता दे कि, सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमदेवी में नजर आने वाली हैं, लेकिन अभी से इस फिल्म का विरोध होना शुरू हो गया है कारण है फिल्म वीरमदेवी में सनी लियोनी को मुख्य भूमिका में कास्ट किए जाने का कर्नाटक के कुछ संगठन विरोध कर रहे हैं। सनी लियोनी संगठन के प्रमुख आर. हरीश ने कहा- ये सही नहीं है कि सनी लियोनी किसी ऐसे ऐतिहासिक किरदार को निभाएं, जिसने हिन्दू हितों का संरक्षण किया। सनी लियोनी एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में जानी जाती हैं. उन्हें ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहिए, जो न सिर्फ कर्नाटक में बल्क‍ि पूरे देश में ख्यात हैं। कर्नाटक में वीरमदेवी ने कई मंदिर बनवाए हैं।

कन्नड़ रक्षना वेदिके युवा सेना का कहना है कि सनी का इस फिल्म में होना एक ऐतिहासिक किरदार का अपमान है. इस संगठन ने धमकी दी है कि यदि फिल्म को नहीं रोका गया तो पद्मावत जैसा विरोध किया जाएगा।